Latest Punjabi short Movies Crime Episode || Parcha || Punjabi short film

क्यों हो रहा है इंसानियत का खात्मा। Why is the death Humanity of peoples.

Published by - Vital records official

Vital Records :- दुनियां में न जाने इंसानियत कहा खो गयी है, हर दिन कुछ ऐसा हमारे समाज में घटता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकते। इंसान कभी कभी दरिंदगी की सारे हदे पार कर देता है।  आज हम एक ऐसी ही घटना आपके सामने पेश करने की कोशिश कर रहे है जो समाज में घटित होती है।  हमे यकीं है की आप यह वीडियो और एपिसोड पूरा देखने के बाद समाज में दरसल घटने वाली घटना पर यकीं करोगे और यह सबक लोगे की बुराई का अंजाम बुरा ही होता है और कानून से और समाज से यह साड़ी घटना कभी भी व्हूपी नहीं रह सकती. तो चलिए देखते है की  असल में समाज में बुराई किस हद तक फैली हुई है और हम किस तरह उससे सतर्क रह सकते है..




तो जैसे की अपने इस वीडियो में देखा की समाज में किस तरह से कुछ घटना घटित होती है और उसके लिए वही लोग जिम्मेवार होते है जिनकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की होती मगर इसका अर्थ यह कदापि  हर घटना के पीछे किसी अपने का ही हाथ हो बस हमे किसी भी तरह का बुरा काम करने से पहले सोचना जरुरी है की कानून और समाज हमे कभी माफ़ नहीं करता चाहे हम कितना भी अपने गुनाह को छुपाने की कोशिश करे।
अगर आपके पास या दिमाग में कोई ऐसी घटना है जिससे में कुछ शिक्षा देने की कोशिश हो सके तो हमे कमेंट में जरूर बताये ताकि हम उसका अगला एपिसोड बना सके और लोगो को जागृत करने का काम करे।

Comments

Popular posts from this blog